Click Here Corona Virus JUNE All Updates | कोरोना वायरस से जुड़ी आज की सारी खबरें



Naseeruddin Shah death news सोशल मीडिया पर चल रहीं तबीयत खराब होने की झूठी खबरें

गुरुवार शाम सोशल मीडिया पर अफवाह का बाजार गर्म था, पिछले दो दिनों में बॉलीवुड ने दो अनमोल रत्नों को खो दिया। इरफान खान और ऋषि कपूर जैसे हर रोल में फिट बैठने वाले और अपने रोल में जान डालने वाले अभिनेताओं का निधन हो गया। 29 अप्रैल को इरफान खान का निधन हुआ और उसके बाद अगले ही दिन 30 अप्रैल को ऋषि कपूर का  निधन हो गया । इन दो सही खबरों के बाद एक झूठी खबर तेजी से वायरल हुई, जिसमें कहा गया कि  नसीरुद्दीन शाह की तबीयत खराब है और उनका इलाज घर पर चल रहा था, लेकिन तबीयत ज्यादा खराब होने की वजह से उनको मुंबई के एक हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया। इस खबर में मीडिया के अज्ञात सूत्रों का हवाला दिया गया लेकिन असली सच्चाई कुछ और ही है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर नसीरुद्दीन शाह की  तबीयत बिगड़ने और उनके निधन की बातें होने लगी।




दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही नसीरुद्दीन शाह की तबीयत बिगड़ने और उनके निधन की खबरें पूर्णतया फर्जी हैं। एक बड़े न्यूज़ पेपर को नसीरुद्दीन शाह के एक करीबी ने बताया कि नसीर साहब अपने घर में है और एकदम खैरियत में है वही वह भी इन खबरों से परेशान है और सकते में है।

ट्विटर पर तेजी से ट्रेंड हुआ कि नसीरुद्दीन शाह की तबीयत खराब हो गई है, कुछ लोगों ने पोस्ट किया और यह बताया कि नसरुद्दीन शाह को हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है उनको आईसीयू में रखा गया है और कहीं-कहीं तो उनके निधन की भी बातें होने लगी हालांकि यह सारी बातें पूरी तरह से फेक हैं। 

नसीरुद्दीन शाह साहब भारतीय सिनेमा के दिग्गज अभिनेताओं में से एक हैं वह अपने बेबाक अंदाज और अपने दमदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं नसीरुद्दीन शाह ने न सिर्फ हीरो बनकर बल्कि विलन बनकर भी दर्शकों का दिल जीता है, उनकी काफी सारी हिट फिल्में है जैसे- मासूम, ए वेडनेसडे, जाने भी दो यारो, मोहरा, सरफरोश, मकबूल, इश्किया, चाइना गेट, बाजार, इरादा आदि बहुत सारी फिल्में उन्होंने की है।

Post a Comment

Please do not enter any spam link in the comment box.

Previous Post Next Post