Click Here Corona Virus JUNE All Updates | कोरोना वायरस से जुड़ी आज की सारी खबरें



तबलीगी जमात पर प्रतिबंध की मांग बरेलवी उलेमा ने लिखा मोदी सरकार को पत्र 




आलाहजरत ट्रस्ट के राष्ट्रीय अध्यक्ष मोहतशिम रजा खान ने तबलीगी जमात के इस गैर जिम्मेदाराना आयोजन पर मोदी सरकार को पत्र लिखा है। इस पत्र में कहा गया है कि निजामुद्दीन मरकज में इस तबलीगी जमात के आयोजकों ने जरूरी सावधानियां और जरूरी इंतजाम को नजरअंदाज करते हुए, इस कार्यक्रम को आयोजित किया, जबकि पहले ही इस बीमारी को महामारी घोषित किया जा चुका था।

चारों ओर से घिरी तबलीगी जमात -

निजामुद्दीन मरकज में तबलीगी जमात की तरफ से आयोजित किए गए मजहबी कार्यक्रम का विरोध बरेलवी मसलक कि तरफ से शुरू हो गया है । आलाहजरत ट्रस्ट की तरफ से एक पत्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को लिखकर तबलीगी जमात पर प्रतिबंध लगाने की मांग उठाई गई है।
आलाहजरत ट्रस्ट ने निजामुद्दीन मरकज में आयोजित किए गए इस मजहबी प्रोग्राम की निंदा करते हुए कहा कि इस प्रोग्राम को आयोजित करने से पहले ही इस बीमारी को महामारी घोषित किया जा चुका था तो ऐसे में वहां मौजूद लोगों की जान के साथ-साथ पूरे देश की जान को खतरे में डालने का काम किया गया है ऐसा गैर जिम्मेदाराना रवैया सभी के लिए खतरा साबित हो सकता है आलाहजरत ट्रस्ट इसकी घोर निंदा करता है और तबलीगी जमात पर प्रतिबंध लगाने की मांग करता है

Post a Comment

Please do not enter any spam link in the comment box.

Previous Post Next Post